Nojoto: Largest Storytelling Platform

बेशक आपकी मां आप के सामने प्रेम प्रदर्शन ना करें औ

बेशक आपकी मां आप के सामने प्रेम प्रदर्शन ना करें और हमेशा गुस्से में भरी रहे तो इसका मतलब ये नहीं होता हैं कि वो आप से प्रेम नहीं करती हैं।
वो आप से बहुत प्रेम करती हैं, तभी तो चिंतित होकर के आप को रोकती टोकती हैं ...
और आप के रवैए से परेशान हैं इसलिए वो ऐसा करती हैं।
....
आप उस के प्यार को नहीं समझते नहीं मानते, आपको चाटुकार लोगों के झूठे प्रेम प्रदर्शन पर ज्यादा भरोसा होता हैं, वो ज्यादा आकर्षित करता हैं, क्योंकि वो सावधानी से बोले जाते हैं आपको शीशे में उतारने के लिए वरना हमको इतनी मेहनत करने की जरूरत क्या है आप को आइना दिखा देंगे तो बुरा लगेगा आपको ...
आईना तो वही दिखाएंगे ना , जिन्हें आप की फिक्र हो .... जो चाहेंगे कि आप सुंदर दिखे ....

  आप को तो यकीन ही नहीं होगा , मानोगे ही नहीं, की गुस्सा करने वाली आपके लिए दुआ भी मांगती होगी ...पर आप मानो या ना मानो वो आपके लिए हमेशा दुआ करती हैं, अपने से ज्यादा आप पर खर्च करने के लिए तत्पर रहती हैं। आपके बेहतरी के लिए हमेशा सोचती हैं।
prernasingh4192

Prerna Singh

New Creator

बेशक आपकी मां आप के सामने प्रेम प्रदर्शन ना करें और हमेशा गुस्से में भरी रहे तो इसका मतलब ये नहीं होता हैं कि वो आप से प्रेम नहीं करती हैं। वो आप से बहुत प्रेम करती हैं, तभी तो चिंतित होकर के आप को रोकती टोकती हैं ... और आप के रवैए से परेशान हैं इसलिए वो ऐसा करती हैं। .... आप उस के प्यार को नहीं समझते नहीं मानते, आपको चाटुकार लोगों के झूठे प्रेम प्रदर्शन पर ज्यादा भरोसा होता हैं, वो ज्यादा आकर्षित करता हैं, क्योंकि वो सावधानी से बोले जाते हैं आपको शीशे में उतारने के लिए वरना हमको इतनी मेहनत करने की जरूरत क्या है आप को आइना दिखा देंगे तो बुरा लगेगा आपको ... आईना तो वही दिखाएंगे ना , जिन्हें आप की फिक्र हो .... जो चाहेंगे कि आप सुंदर दिखे .... आप को तो यकीन ही नहीं होगा , मानोगे ही नहीं, की गुस्सा करने वाली आपके लिए दुआ भी मांगती होगी ...पर आप मानो या ना मानो वो आपके लिए हमेशा दुआ करती हैं, अपने से ज्यादा आप पर खर्च करने के लिए तत्पर रहती हैं। आपके बेहतरी के लिए हमेशा सोचती हैं।

73 Views