Nojoto: Largest Storytelling Platform

जीवन में यह पहला अवसर है जब मैं जिन पांच राज्यों

जीवन में यह पहला अवसर है जब मैं  जिन पांच राज्यों में हाल में विधानसभा चुनाव सम्पन्न हुए हैं उनमें से मध्य प्रदेश को छोड़कर  भाजपा के हार  की प्रार्थना कर रहा हूँ! इसका कारण यह है कि वर्ष 2014 और 2019 लोकसभा चुनाव में राष्ट्रवादी और हिन्दुत्ववादी भाजपा को वोट दिया था जो अपने सिद्धांत को छोड़कर मुस्लिम तुष्टिकरण की नीति पर चलने लगी है! ऐसी स्थिति में हिन्दु  पहले से अधिक असुरक्षित महसूस कर रहे हैं!
 मोदी जी और अमित शाह ने अपनी  कुत्सित नीति के अनुसार मध्य प्रदेश के सबसे लोकप्रिय और सफल मुख्यमंत्री- शिवराज सिंह चौहान को कमजोर करने का प्रयास किया है लेकिन चौहान ने अपने कार्यकाल में जनता के हित में किये गये सराहनीय कार्यों के आधार पर अपने बलबूते व्यापक चुनाव- प्रचार किया! मुझे शिवराज सिंह चौहान से पूरी सहानभूति है और मैं विधानसभा चुनाव में भाजपा की विजय चाहता हूँ!
भाजपा को झटका देना जरूरी है ताकि 2024 के लोकसभा चुनाव के पहले मोदी सरकार अपनी गलतियों को सुधार कर पार्टी के सिद्धांत के अनुरूप कार्य करे! अगर सरकार के कार्यकलाप में सुधार नहीं होता तो भाजपा के समर्थकों और हिन्दुओं को भाजपा को समर्थन नहीं करना चाहिए!
 हिन्दू मोदी जी और अमित शाह के गुलाम नहीं हैं!

©Manojkumar Srivastava
  #feelingsad #भाजपा #मोदी_सरकार  विधा   #विधानसभा चुनाव#