Nojoto: Largest Storytelling Platform

सिदपुर गाव में एक गोरख नाम का आदमी था वो बड़ा ही स

सिदपुर गाव में एक गोरख नाम का आदमी था वो बड़ा ही सातिर आदमी था गोरख ने एक मिश्रा नाम के आदमी से जमीन दोखे से लें ली पर मिश्रा जी ने कोर्ट में केश कर दिया ओर गोरख फिर भी ये चाहता था कि ये जमीन उस के हाथ से नहीं जानी चाहिए ओर उसने मिश्रा जी को जान से मारने को योजना बनाई पर ये योजना उस पर ही भारी पड़ गई और गाव में ये बात फेली की गोरख मर गया है लास किसीको नहीं मिली पर गोरख को नदी में डूबते देखा गया मिश्रा जी खुश हुवे की ये जमीन उने मिल गई पर एक दिन उस रास्ते से एक आदमी आ रहा था कि रास्ते में पानी होने कि वजह से वो मिश्रा जी के खेत के अंदर से गया तभी वहां खड़ा बिजुका ने उस आदमी को मार दिया धीरे धीरे वहां मोते होने लगी और फिर एक दिन सरकार ने उस जमीन पर जाने पर प्रतिबंध लगा दिया और कहा गया कि वह गोरख बीजुका का भूत है।

10 साल बाद आज शर्मा जी मुंबई से वापस आए सीदपुर उनका भी गाव था शर्मा जी रात को बस स्टेशन पर उतरे ओर अपने घर जा रहे थे रास्ते में गोरख बिजूका वाला खेत आ गया पर उस रात कोई घटना नहीं घटी मिश्रा जी शर्मा जी के दोस्त थे इस लिए सुबह होते ही वो उनके घर गए। अरे शर्मा काहा से आए आपशर्माजी_बस आ गए अपने गांव को देखने ।

मिश्रा- कब आए सुबह शर्मा नहीं में रात को आ गया था मिश्रा_पर रात कहा रुके । शर्मा_मेरे घर पे । मिश्रा_वो जो कच्चे रास्ते पे है शर्मा हा मेरा तो वोही घर है । मिश्रा तुम रात को मेरे खेत से होकर आए । शर्मा_हा ।

इतना कहते ही मिश्रा जी घबरा गए ओर कहा। मिश्रा तुम ठीक तो हो शर्मा शर्मा हा पर ये तुम क्या पूछ रहे हो मिश्रा कुछ नहीं ।

इतने में एक आदमी आता है ओर मिश्रा जी के कान में कुछ कहता है मिश्रा जी भी सोच में पड़ जाते है।

तभी शर्मा जी बाहर जाते है और कुछ लोग बात कर रहे होते हे की मोहन बेचारा कल रात को गोरख बीजूका का शिकार हो गया उस बेचारे ने तो जीवन गवा दिया।

तभी शर्मा जी उस आदमी से पूछ लेते हैं कि ये गोरख बिजुका को है आदमी_ लगता है गाव में नए हो चलो गोरख बिजुका एक भूत है को हर रात कोई भी गाव की तरफ आने वाली कच्ची सड़क से आता है उसे वो मार देत बिजुखा है किस के खेत  मे ।
अगले भाग में .........

©Chiku
  #seashore गोरख बिजुका
chiku8295439772813

Chiku

New Creator

#seashore गोरख बिजुका #हॉरर

27 Views