Nojoto: Largest Storytelling Platform

# साथ दो बेटियों/बहनों का वें गलत | English Shayar

साथ दो बेटियों/बहनों का वें गलती करती है तो भी क्योंकि गलतियां इंसान से होती हैं, गलतियों के डर से उन्हें बांध कर न रखें बल्कि अपनी काबीलियत बढ़ाए मुसीबतों का हल निकालने के लिए।
आशा करती है हम कि आप काबिल बनोगे।❤️

कईं बार घरवाले पैसा नही लगाते कि अब कमाओ पढा तो लिया हमनें लेकिन आप आगे पढ़े हूनर ले क्योंकि अक्षर ज्ञान के बुनियाद पर जो हम कमाएंगे उससे अभी तो खुश हो जायेंगे लेकिन आगे जीवन चुनौतियों से भर जाएगा कि इतनी सी कमाई में कुछ नही होता,और अब कुछ सीख भी नहीं सकते जिम्मेदारियां आगईं है इसलिए हक से पैसा मांगें, अपने और अपने घर के कल्याण के लिए इसमें कोई बुराई नहीं है।

बेटियां सोचती है स्कूल या कॉलेज पढ़ लिया अब कमाते हैं घरवालों से पैसा लेना उन पर बोझ डालना अच्छा नहीं लगता लेकिन स्कूल कॉलेज की पढ़ाई केवल अक्षर ज्ञान हैं कमाने लायक बनने के लिए आगे पढ़ना हूनर सीखना होगा।

स्वाभिमानी महत्वकांक्षी होना नारी का नहीं इंसानी गुण है।
manyaparmar8573

Manya Parmar

Silver Star
New Creator

साथ दो बेटियों/बहनों का वें गलती करती है तो भी क्योंकि गलतियां इंसान से होती हैं, गलतियों के डर से उन्हें बांध कर न रखें बल्कि अपनी काबीलियत बढ़ाए मुसीबतों का हल निकालने के लिए। आशा करती है हम कि आप काबिल बनोगे।❤️ कईं बार घरवाले पैसा नही लगाते कि अब कमाओ पढा तो लिया हमनें लेकिन आप आगे पढ़े हूनर ले क्योंकि अक्षर ज्ञान के बुनियाद पर जो हम कमाएंगे उससे अभी तो खुश हो जायेंगे लेकिन आगे जीवन चुनौतियों से भर जाएगा कि इतनी सी कमाई में कुछ नही होता,और अब कुछ सीख भी नहीं सकते जिम्मेदारियां आगईं है इसलिए हक से पैसा मांगें, अपने और अपने घर के कल्याण के लिए इसमें कोई बुराई नहीं है। बेटियां सोचती है स्कूल या कॉलेज पढ़ लिया अब कमाते हैं घरवालों से पैसा लेना उन पर बोझ डालना अच्छा नहीं लगता लेकिन स्कूल कॉलेज की पढ़ाई केवल अक्षर ज्ञान हैं कमाने लायक बनने के लिए आगे पढ़ना हूनर सीखना होगा। स्वाभिमानी महत्वकांक्षी होना नारी का नहीं इंसानी गुण है। #Shayari

162 Views