Nojoto: Largest Storytelling Platform

White हम भारतवासी धन्य हे जो एक शरीर में दधीचि जेस

White हम भारतवासी धन्य हे जो एक शरीर में दधीचि जेसे अपना सर्वस्व समर्पण अपनी हड्डी भी राष्ट्र और समाज के लिए जीतेजी दान कर दी, महाराणा जेसे प्रतापी, शिवाजी जेसे सद चरित्र और चतुर, चंद्रशेखर आजाद जैसे देश भक्त,विवेकानंद जी जेसे दूरदृष्टा,चाणक्य जेसे राष्ट्र और व्यक्ति निर्माण करने वाला,अर्जुन जेसे लक्ष्य को भेदने वाला,डा हेडगेवार जेसे युगद्रष्टा,बुद्ध और महावीर जेसे अपना ऐश्वर्य को छोड़ कर समाज राष्ट्र के लिए तप करने वाले,कृष्ण जेसे कठोर निर्णय और राम जेसे शोषित पीड़ित वनवासी को अपने गले लगाने वाले ऐसे अनेक महान लोगो को अपने एक देह में उतारने हमारे अपने नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री के रूप में भरत जेसे राजा होने के बाद भी तपस्वी जीवन जीने वाले  महामानव जो बार बार नही जन्मते है आओ हम सब मिलकर उन्हें "तीसरी बार देश के यशस्वी प्रधानमंत्री बनने का मौका मिलने पर जोरदार बधाइयाँ औऱ ढेरों अनंत अनंत शुभकामनायें प्रेषित करते हैं । आदरणीय मोदीजी पूरा देश आज भी आपके साथ पूरी बुलंदी और मुस्तैद से खड़ा है बस इक ही गुजारिश है आपसे की शीघ्र ही UCC कानून जल्दी ही लागू करें।

©AwadheshPSRathore_7773
  #election_results FROM 
विजयी भव विजय भव बीजेपी भव स्तब्ध हूं यह सब देखकर कि "दुनिया की तीसरी आंख" यानी देश में भाजपा की प्रचंड जीत और मोदीजी की हैट्रिक क्या बनी लोगों को मालूम नहीं ना जाने क्या सूझा की देश में चारों और भाजपा की राजनीति की ही चर्चा हो रही हैं बहुत बधाई प्रेषित करते हैं। प्रणाम। 
धन्यवाद महोदय 🙏🇮🇳🙏

#election_results FROM विजयी भव विजय भव बीजेपी भव स्तब्ध हूं यह सब देखकर कि "दुनिया की तीसरी आंख" यानी देश में भाजपा की प्रचंड जीत और मोदीजी की हैट्रिक क्या बनी लोगों को मालूम नहीं ना जाने क्या सूझा की देश में चारों और भाजपा की राजनीति की ही चर्चा हो रही हैं बहुत बधाई प्रेषित करते हैं। प्रणाम। धन्यवाद महोदय 🙏🇮🇳🙏 #चुनाव

99 Views