Namrta Dwivedi

Namrta Dwivedi

प्रिय "लेखक" और "लेखिका" अगर आप मुझे follow करे तो पहले मेरे quotes पढ़िए और पसंद आए तभी follow करे ❤ और साथ में बेल आइकन जरुर दबाए ..🙏🙏 और फ्रेंड्स follow करके unfollow ना करे..😋😋 सजने संवरने का शौक नहीं है उसे कभी कभी काजल लगाती है एकदम बैलेंस करके तीखा सा हर रोज नजर भरके उनकी Dp देख लेती है.....😘😘 हर रोज सुबह जल्दी उठती है बस चाय की तलब के लिए थोड़ा खड़ूस है और थोड़ा थोड़ा लड़ाकू भी , खूबसूरत प्यारे से लंबे बाल कभी चोटी बनाती है तो कभी खुले कभी हवा से आगे जाते है तो कभी पीछे उलझन शेयर नहीं करती किसी से खुशियां बांटती है सबको मोबाइल उसका साथी है शॉपिग के नाम पर बस किताबे पसंद है पराठो के नाम पर चेहरा खिल जाता है मुस्कुराहट उसकी जैसे गुजियो की मिठास मिठाई के नाम पर टीकमगढ़ की पुस्ता गुजिया पसंद है नाम सुनते ही मुंह मेे पानी आ जाए मां को हर छोटी बड़ी बात बताती है पर प्यार पापा से बहुत करती है और बात भी उनकी खुद से ज्यादा मानती है। बारिश बहुत पसंद है उसको और चांद की तो दीवानी है❤ मासूमियत तो चेहरे पर ही छलकती है पर मासूम नहीं है नम्बर वन की शैतान है बहुत जिद्दी हैै और अकेले रहने की आदी है मां के अलावा एक और प्यारी दोस्त है उसकी वो है मेरी dear dayrii उसके अलवा कोई नहीं उसमें वो अपनी हर एक अच्छी बुरी आदत लिखती है, उसकी खुशी उसका गम सब बांटती है वो, शौक नहीं है लिखने का आदत है उसकी,और उसे ये अपनी सबसे प्यारी आदत लगती है......❤❤ दुनियां की हर लड़की से ज्यादा खूबसूरत उसकी अपनी दुनियां है खुद की दुनियां ✨ जिसमे एक बार जो आ गया वो तब तक बाहर नहीं का सकता जब तक मैडम जी की इजाजत ना हो .....✍ घूमने का बहुत शौक है नए नए लोगो से मिलना पसंद है जहां भी जाती हूं वहां की संस्कृति में ढलना अच्छा लगता है या फिर कह लो जैसा देश वैसा भेष मेरी डायरी भी बिल्कुल मेरी तरह है अल्फाजों से भरपूर मगर खामोश बचपन से ही कुछ न कुछ लिखती रहती हूं और अब तो लिखावट से ही प्यार 😘 है...!!! ड्राइंग करने का भी शौक है पर इतना नहीं है जितना फितूर लिखने का है...📝📝 अलबेली है मगर बहुत खड़ूस भी ..!! उसकी अपनी मंजिल उसके अपने रास्ते वो खुद तय करेंगी अपना सफर अपने वास्ते...😍😍 मेरी लिखी बातों को हर कोई समझ नहीं पाता, क्योंकि मै एहसास लिखती हूं, और लोग अल्फ़ाज़ पढ़ते है....!!! #Nainu......✌✌

namrtadwivedi23gmail.com

  • Popular Stories
  • Latest Stories

"किस्मत वाले अपनों का प्यार और विश्वास जिसके साथ होता है "किस्मत वाले" होते है वो लोग जिनके सिर पर "मां_बाबा" का हाथ होता है!! _Namrta dwivedi"

किस्मत वाले अपनों का प्यार और विश्वास जिसके साथ होता है
"किस्मत वाले" होते है वो लोग 
जिनके सिर पर "मां_बाबा" का हाथ होता है!!

_Namrta dwivedi

#Kismat
#Pyar
#vishvas
#Kismat
#nojotoLove
#nojotoshayri
#nojotodayri

146 Love
1 Share

किसी के कहने से कोई #बुरा नहीं होता
कौन क्या है #चेहरे पर #लिखा नहीं होता!
#अच्छा
#बुरा
#चेहरा
#लिखावट
#पतथर
#खुदा

137 Love
3115 Views

"खुदा की रहमत मां खुदा की रहमत से मिला इनाम हो तुम बच्चो का ख्वाब , चरित्र की पहचान हो तुम बाबा का अभिमान, पति का स्वाभिमान हो तुम _Namrta dwivedi"

खुदा की रहमत मां
खुदा की रहमत से मिला इनाम हो तुम
बच्चो का ख्वाब , चरित्र की पहचान हो तुम
बाबा का अभिमान, पति का स्वाभिमान हो तुम

_Namrta dwivedi

#Religion 😘😘

122 Love
2 Share

मर रही इंसानियत और दुनियां लगी सोने मेे
गुजर रही है
#जिंदगी मुंह ही रोने #धोने में
तू भी #किसी को #मानता होगा ऐसे ना #नादान बन
#हिन्दू बन या #मुसलमान बन पहले तू #इंसान बन
#इंसानियत
#दर्द
#मां
#जज़्बात

120 Love
1723 Views
3 Share

"रूठना-मनाना आहिस्ता _ आहिस्ता हमारे दरमिया फासले बड़ जाते है "मै"और "तुम"की लड़ाई में अक्सर "हम"खो जाते है!! _Namrta dwivedi"

रूठना-मनाना आहिस्ता _ आहिस्ता हमारे दरमिया फासले बड़ जाते है
"मै"और "तुम"की लड़ाई में अक्सर "हम"खो जाते है!!

_Namrta dwivedi

#feelings
#nojotoLove
#nojotoshayrii
#nijotoalone

117 Love