Nojoto: Largest Storytelling Platform

Best meriwali Shayari, Status, Quotes, Stories

Find the Best meriwali Shayari, Status, Quotes from top creators only on Nojoto App. Also find trending photos & videos about ho jati hai ab to har maqbool dua meri lyrics, tu hi to meri dost hai lyrics, tu hi to meri dost hai, tu meri hi to hai soniye, wo ladki nahi zindagi hai meri school love story,

• 19 Followers
  • 16 Stories
    PopularLatestVideo

Deepak Mayur

mute video

purvi Shah

#madhurhardyam #Annabelle love life #meriwali #yqbaba #yqquotes #openforcollab To Meri Wali (Annabelle) Proud to have you "You are the Best that happen in my life" Collaborating with

read more
You are the best part of my life.  . . #madhurhardyam
#annabelle #love #life #meriwali #yqbaba #yqquotes
#openforcollab
To Meri Wali (Annabelle)
Proud to have you
"You are the Best that happen in my life"        
Collaborating with

purvi Shah

#Annabelle #FirstLove #meriwali #madhurhardyam #yqhindi love #yqquotes To Meri Wali "You are the Best that happen in my life" #YourQuoteAndMine Collaborating with Aayush Jalhotra

read more
Agar Sathe jina chahte ho to Marne ki baat mat Socho,
Bas Aakhe munde chal pado,
Ek bharoosa milane vale par Rakho... 
 #annabelle #firstlove #meriwali #madhurhardyam  #yqhindi #love  #yqquotes
To Meri Wali 
"You are the Best that happen in my life"  #YourQuoteAndMine
Collaborating with Aayush Jalhotra

मलंग

mute video

Shivani Goyal

kya sochte hai aap iss baare me ..kya aapke saath bhi esa he hota hai......!!nojoto#nojotohindi#Wo#meriwali #शायरी

read more
mute video

Anil kumar maurya

#meriwali #Pyar #ishq_adhura Bhavna singh Birbhadra Kumari POOJA UDESHI Anu Shree Dubey "Akshara" Naincy Trivedi #महक #कॉमेडी

read more
हफ़्तों हफ़्तों नहीं नहाती
है.....

नाम पूछो तो #महक
बताती है 
😜😜😜😜😜

©Anil kumar maurya #meriwali #Pyar #ishq_adhura  Bhavna singh Birbhadra Kumari POOJA UDESHI Anu Shree Dubey "Akshara" Naincy Trivedi

Deepak Bisht

"Bestfriend se zyada or Boyfriend se thoda kam" #lovepoetry nojoto #meriwali #story #deepkbisht #कविता

read more
mute video

RAVI PRAKASH PAL

मेरे इजहार पर कुछ इस तरह हाँ कहा उसने..
कि बात करते करते मेरी माँ को माँ कहा उसने। #Maa
#happiness
#smile
#meriwali

शुभम

#meriwali

read more
आज उसके पास मुझे देने के लिए सिर्फ कुछ सेकंड है ...जो कभी मुझे अपना पूरा दिन दिया करते थे #MERIWALI

Mon2 raj

"दिल्ही वाली" #Delhi #jhumka #bareli #meriwali # Dreamy Shahjahan(Youtuber) #शायरी

read more
mute video
loader
Home
Explore
Events
Notification