Nojoto: Largest Storytelling Platform

Best horrormovies Shayari, Status, Quotes, Stories

Find the Best horrormovies Shayari, Status, Quotes from top creators only on Nojoto App. Also find trending photos & videos about love hormone, horror stories real life india in hindi, real life horror stories in hindi, alexander and the terrible horrible no good very bad day, chor ho to aisa 1978 full movie,

  • 117 Followers
  • 1584 Stories

Rohit Yogeshwar

Aruna s g

Anarchy Short Story

NTO Games

Slendrina the celler [Part-1] #Thriller horror #games #gameplay #horrormovies #suspense

read more

Shubham Kumar

The bad nun #Nun horror #horrormovies #ShortFilm #हॉरर

read more

Shubham Kumar

Parveen

the window 🪟 #viral horror #horrormovies #AI #horrorai #Life

read more

Gurpreet Kaur

पटना में रहने वाली एक छोटी लड़की अपने परिवार के साथ पटना के बाहरी इलाके में एक नए घर में चली गई। रसोई की खिड़की से एक खेत दिखता था। सब कुछ बढ़िया था, सिवाय इसके कि उसकी माँ जब भी खाना पकाती तो एक आदमी खेत में बैठ कर देखता। वह एक किसान की तरह लग रहा था और चुपचाप उसकी माँ को देख रहा था। उसकी माँ जब भी आवाज लगाती थी, वह आदमी कोई जवाब नहीं देता था। वह हर दोपहर, पाँच घंटे के लिए वहाँ रहता था, खिड़की से उस लकड़ी की माँ को खाना पकाते हुए देखता था। हालाँकि इस आदमी ने शुरुआत में लड़की की माँ को डरा दिया दिया था लेकिन बाद में उसकी माँ को इस स्थिति की आदत हो गई और उसकी माँ ने उस इंसान को नज़र अंदाज़ कर दिया। दो साल के बाद, वह रहस्यमय तरीके से गायब हो गया जैसे वह प्रकट हुआ था।”

अब इस कहानी में मुझे तो ऐसा लगता है जैसे की कोई आदमी जिसे भूख लगी हो वह खाना मांगने के लिए उसकी माँ की तरफ देख रहा होगा या फिर उस व्यक्ति की नजर और सोच गन्दी थी।

©Gurpreet Kaur #horro#horrormovies#horr

ՏᕼᗩՏᕼᗩᑎK ᒍOᕼᖇI @ इंशानियत@

Krishoth

loader
Home
Explore
Events
Notification
Profile