Nojoto: Largest Storytelling Platform

# युवा अपनी बुद्धि लगाकर बताएं क् | English Motiva

युवा अपनी बुद्धि लगाकर बताएं क्या आदमी को सम्मान समानता स्वतंत्रता नहीं चाहिए? यहीं बात नारी कहती है तो तुम्हारी समझ में क्यों नहीं आता?
औरत को आपकी बेटियों को आदमी नही बनना है,केवल इंसान बनना है, ये इतनी सी बात आज के मॉडर्न युवा को भी समझ नही आती तो लानत हैं तुम्हारी अक्ल पर।

अपने ही घर की नारी को आदमी ने हक अधिकार सम्मान,खुलकर जीना, जागरूक होना सब से वंचित रखा, 
औरत को उतने ही हक उतना ही सम्मान चाहिए,आराम चाहिए जितना एक आम इंसान को।

जिस तरह तोड़ती है दुनियां समाज एक इंसान को हम भी तैयार है दुनिया की चोट खाने के लिए लेकिन आपने दुनियादारी भेदभाव दिखाया घर में हमें।
manyaparmar8573

Manya Parmar

Silver Star
New Creator
streak icon1

युवा अपनी बुद्धि लगाकर बताएं क्या आदमी को सम्मान समानता स्वतंत्रता नहीं चाहिए? यहीं बात नारी कहती है तो तुम्हारी समझ में क्यों नहीं आता? औरत को आपकी बेटियों को आदमी नही बनना है,केवल इंसान बनना है, ये इतनी सी बात आज के मॉडर्न युवा को भी समझ नही आती तो लानत हैं तुम्हारी अक्ल पर। अपने ही घर की नारी को आदमी ने हक अधिकार सम्मान,खुलकर जीना, जागरूक होना सब से वंचित रखा, औरत को उतने ही हक उतना ही सम्मान चाहिए,आराम चाहिए जितना एक आम इंसान को। जिस तरह तोड़ती है दुनियां समाज एक इंसान को हम भी तैयार है दुनिया की चोट खाने के लिए लेकिन आपने दुनियादारी भेदभाव दिखाया घर में हमें। #Motivational #घरेलूहिंसा #MissionMaanyMaang

126 Views