Nojoto: Largest Storytelling Platform

# एक नार्मल लाइफ कैसी होती है ये | English Video

एक नार्मल लाइफ कैसी होती है ये मैंने आपको ऊपर बताने की कोशिश की है जो की हर एक आम इन्सान ये सब करता है, एक आम आदमी खास आदमी कैसे बनता है अगर ये आपके जहन में बात बैठ जाये तो आपको बड़े सपने खुद पे खुद आने लगेंगे.

आपको दुसरो से थोड़ा सा हट के सोचना होगा अपने सपनो के वारे में जैसे एक छोटे से घर की जगह एक बड़े से बंगले के बारे में सोचिये या एक बड़ा सा अपार्टमेंट बनाने के ख्वाब देखिये एक छोटी सी गाड़ी में घूमने की जगह luxury cars व कम से कम 10 कारो के बारे में सोचिये.

एक छोटी सोच रखने वाले की तरह सोचेंगे तो एक छोटा आदमी बनके रह जाओगे common man की तरह ही ज़िन्दगी बिता देंगे पैसा जोड़ते खर्चे काटते और अपनी खुशियाँ sacrifice करते आपकी जिंदगी निकल जाएगी.

कभी भी छोटा न सोचे हमेशा सोच को बड़ा बनाये क्योंकि बड़ा देखने में tex नहीं लगता

एक नार्मल लाइफ कैसी होती है ये मैंने आपको ऊपर बताने की कोशिश की है जो की हर एक आम इन्सान ये सब करता है, एक आम आदमी खास आदमी कैसे बनता है अगर ये आपके जहन में बात बैठ जाये तो आपको बड़े सपने खुद पे खुद आने लगेंगे. आपको दुसरो से थोड़ा सा हट के सोचना होगा अपने सपनो के वारे में जैसे एक छोटे से घर की जगह एक बड़े से बंगले के बारे में सोचिये या एक बड़ा सा अपार्टमेंट बनाने के ख्वाब देखिये एक छोटी सी गाड़ी में घूमने की जगह luxury cars व कम से कम 10 कारो के बारे में सोचिये. एक छोटी सोच रखने वाले की तरह सोचेंगे तो एक छोटा आदमी बनके रह जाओगे common man की तरह ही ज़िन्दगी बिता देंगे पैसा जोड़ते खर्चे काटते और अपनी खुशियाँ sacrifice करते आपकी जिंदगी निकल जाएगी. कभी भी छोटा न सोचे हमेशा सोच को बड़ा बनाये क्योंकि बड़ा देखने में tex नहीं लगता

27 Views