tags

Best horror Shayari, Status, Quotes, Stories, Poem

201 Stories- Find the Best horror Shayari, Status, Quotes from top creators only on Nojoto App. Also find trending photos & videos about horror movies in hindi, hollywood horror movies, horror stories.

  • 116 Followers
  • 201 Stories
  • Popular Stories
  • Latest Stories

"-:झूले पर मौत:- a horror story of a cute girl read in discription"

-:झूले पर मौत:-
a horror story
of a
cute girl
read in discription

अपनी 12वीं जन्म दिन पर मुस्कान अपने नानी के यहां गई थी।मामा के लड़के रोहन से मिलकर वह बहुत खुश थी।रात होने पर अक्सर मुस्कान रोहन को भूत प्रेत की कहानियां सुनाकर डराया करती थी उसे डरते देख मुस्कान उसपर बहुत हंसती थी।
एक रोज रात में सोते समय रोहन ने मुस्कान को गांव में एक बगीचे के बारे में बताया कि उस बगीचे में एक भूतनी रहती है उस बगीचे में सब जाने से सभी डरते हैं ऐसा कहा जाता है कि जब वो कहीं से गुजरती है तो गुलाब की खुश्बू आने लगती है।मुस्कान उस रात बस उसी बगीचे के बारे में सोचती रही।
अगले दिन वह रोहन से उस बगीचे को दिखाने की ज़िद कर बैठी रोहन के लाख मना करने के बाद भी वह नहीं मानी और मजबूरी में रोहन को उसे वहां ले जाना ही पड़ा ,लेकिन रोहन ने वादा किया था कि बस दूर से ही देखकर आ जायेंगे मुस्कान ने भी हामी भर दी थी।दोनों बगीचे की तरफ चल पड़े वहां पहुंचकर मुस्कान ने बगीचे के एक पेड़ पर झूला लटका देखा। मुस्कान रोहन से झूला झूलने की ज़िद करने लगी रोहन ने साफ इंकार कर दिया तो मुस्कान ने कहा कि ठीक है तुम यहीं रहो मैं बस थोड़ी देर झूल कर आती हूं।रोहन उसे रोकने की पूरी कोशिश की मगर वह नहीं रुकी जैसे ही वह बगीचे की तरफ बढ़ने लगी रोहन वहां से घर की तरफ भाग निकला।
गांव से अंजान मुस्कान को बस झूला झूलने की पड़ी थी।वह पेड़ पर लगे झूले पर बैठ कर बड़े मजे से झूला झूलने लगी थोड़ी देर झूलते झूलते मुस्कान को एक महक आने लगी मुस्कान झूले पर बैठे ही इधर उधर देखने लगी, धीरे धीरे वह पहचानने लगी कि वह महक उसी गुलाब की खुश्बू की तरह है जैसा की रोहन ने बताया था।अब वह थोड़ी सी सहमी हुई लग रही थी उसने हर तरफ देखा कहीं कोई नहीं था लेकिन थोड़ी देर बाद उस पेड़ के पत्ते झड़ने लगें उसने जैसे ही सिर ऊपर किया तो उसे वही भूतनी नज़र आयी जिसकी बात रोहन कर रहा था उसने देखा कि वो भूतनी पेड़ पर उल्टी लटकी हुई है उसके बाल से पत्ते गिर रहे थे उसकी धड़कने मानो थम सी गई थी उसने वहां से भागने के लिए झूले से छलांग लगाई और गिर पड़ी।
उसकी आंख में धूल पड़ जाने के कारण वह अपनी आंखें मलने लगी और जैसे ही उसने आंखें खोली ,उसने देखा की अब वह उस भूतनी को खुद झूला झुला रही थी उसके हाथ पैर जैसे जम चुके थे वो चाह कर भी हिल नहीं पा रही थी और अगले ही पल वह अपने आप को उसी भूतनी की तरह पेड़ से उल्टी लटकी पाई मुस्कान मदद के लिए चिल्ला रही थी थोड़ी देर बाद रोहन घर वालों को लेकर वहां आ पंहुचा गया जैसे ही सब मुस्कान को बचाने के लिए उसकी ओर बढ़ें भूतनी ने मुस्कान को पेड़ से गिरा दिया और वह वहां से गायब हो गई। मुस्कान का सिर खून से लथपथ हो चुका था जब तक उसके घर वाले कुछ करते उसकी जान जा चुकी थी।

आज भी गांव के लोगों को मुस्कान अक्सर उसी झूले पर झूलते नज़र आ जाती है।
#भूतप्रेत#आत्मा#रूहानी#दुष्टात्माएं#horror#Sirji#nojotostory#nojotohindi#story#ShortStory#horrorstory

55 Love
5 Share

Tried something different 😅
#voiceover
#nojotohindi #nojoto #nojotowriters #story #ShortStory #horror #horrorstory #nojotonews

51 Love
107 Views
4 Share

"I Am A Huge Horror Movie👻👻👻👻👻👻👻👻👻 🎦 fan...., Beyond belief 😂😂😂😂😅😅😅😅😅😅"

I Am A Huge  Horror Movie👻👻👻👻👻👻👻👻👻  🎦 fan....,
Beyond belief 😂😂😂😂😅😅😅😅😅😅

#horror movies... Lover.... Who else like it😅😅😅

80 Love

"Feeling Alone"

Feeling Alone

#Feeling #alone #horror #Movie #Watch #Life #Heartbeat

59 Love

"Murderer People:- You are really quiet Me:- Nobody plans a murder out loud"

Murderer People:- You are really quiet

Me:- Nobody plans a murder out loud

#Murderer #wod #horror #Thrill

20 Love