Nojoto: Largest Storytelling Platform

Best सच्ची_घटना Shayari, Status, Quotes, Stories

Find the Best सच्ची_घटना Shayari, Status, Quotes from top creators only on Nojoto App. Also find trending photos & videos about

  • 2 Followers
  • 1 Stories
    PopularLatestVideo

Bazirao Ashish

दिनाँक 15-12-2022 को दोपहर 01:08 बजे मैं चाय की दुकान पर गया था दुकान से बाहर निकलते ही एक युवती चश्मा लगाये कसी जीन्स टी शर्ट पहने गले में boat का neck band टांगे हुए ने मुझसे पूछा, "भइया!,Advance है क्या?" मैंने पूछा, "कैसा advance?" युवती ने कहा, "Cigaratte!" मैंने कहा, "दुकान पर पूछिये।" उसने कहा, "अच्छा! आप owner नहीं हैं? फिर उसने दुकान पर पूछा "Advance है क्या?" मैंने दुकानदार की मदद करते हुए कहा, "Cigaratte!" दुकानदार ने कहा, "नहीं है! आगे देख लीजिए!" फिर युवती आगे बढ़ गयी और मैं अपने कमरे पर।
बड़े बड़े शहरों में यह घटना आम है परन्तु मैंने यह आपसे share इसलिए किया कि आप नशे भले ही न करते हों परन्तु cigaratte व wine के सभी brand याद कर लीजिये वरना आपकी पत्नी या gf कहे Advance Lipstick लेकर आती हूँ और वो Advance Lipstick के सुट्टे मार के आये।

●आशीष●द्विवेदी●
#सच्ची_घटना

©Bazirao Ashish #सच्ची_घटना

Manish Rajwaniya

#Sonbhadra Kasim Ansari kavya Kumari Sonam sigh Komal ... Innocent Girl #कविता #सच्ची_घटना

read more
3000 टन सोने की बात सुन के
मैंने अपनी पत्नी को 
सोने की चूड़ियां को वादा कर डाला।

आज कब बताया कि वो अफवाह थी
फ़िर क्या था उस ने मुझे जूते चप्पल बेलन,जादू से धो डाला।

#सच्ची_घटना #Sonbhadra  Kasim Ansari kavya Kumari Sonam sigh Komal ... Innocent Girl

सिन्टु सनातनी "फक्कड़ "

कृपया पढ़ने के बाद ही like comment करें। #हमारी_पैयदायसी_बहनें #सच्ची_घटना #nojotoapp #nojotohindi #विचार

read more
कुछ दिनों पहले मेरा हाल चाल पुछने मेरा एक परम मित्र आया था, कुछ  देर बात करने के बाद वो हमसे पूछ बैठा ये जो तूम लड़कियों को जल्दी ही अपने बहन मान लेते हो क्या सही करते हो, हमने उसके बात को टालने के लिए बस इतना कहा कि वो हमारी पैयदायसी बहने है और मैं स्वार्थी भाई हूँ ये उन्हें भी पता नहीं है और जितनी बहने उतनी जिम्मेदारी उतना स्नेह,लेकिन इसके बाद फिर वो पूछ बैठा पैयदायसी कैसे और कैसा स्वार्थ,हमने कहा कुछ नहीं बस ऐसे ही, लेकिन वो बार बार पूछ रहा था, तो हमने कहा पूरी बात बताते है बीच में मत टोकना 1 जनवरी2010 को मेरी एक बहन के कारण एक मोहल्ले एक घर में घूसकर मारपीट किया था फिर उन्होंने हमारे उप्पर केस कर दिया 8 जनवरी को इससे आहत होकर हमारी दादी का देहांत हो गया,फिर उन्होंने हमारे उप्पर से केस वापस ले लिया और मध्यस्थता करने वाले ने एक शर्त रखा मुझसे एक Bond pepper  पर दुबारा ऐसा नहीं होगा लिख के साइन करने को कहा मेरे मना करने पर घर वाले जबरदस्ती करने लगे और छोटे दादा जी ने कहा मेरे सम्मान पर तुमनें कलंक लगाया हैं तुम्हें ये करना पड़ेगा, फिर मैने अनमने मन से उसमें लिखा कि अबसे ऐसा नहीं होगा और घर में घूसकर नहीं मारेंगे,लेकिन जब मध्यस्थता करने वाले चले गए और सभी ये कहने लगे तुमनें bond भरा है आगे से ऐसा मत करना नहीं तो हवालात की हवा खानी पड़ेगी तो हमने जब कहा कि डरता कौन है वैसे भी उसमें लिखा है घर में घूसकर नहीं मारेंगे लेकिन बाहर निकालकर और घर के बाहर तो मार ही सकते हैं। तब मेरी माँ और घरवालो ने दादी का कसम दे कर कहा कि तुम ऐसा बिल्कुल भी नहीं करोगे, हमने कहा ठीक है लेकिन पैयदायसी बहनो पर जब कुछ हो तो, उन्होंने कहा हा लेकिन सिर्फ पैयदायसी बहनो के लिए ही। फिर 2013 में दोबारा कुछ ऐसा घटा जिसके बाद घरवाले कहने लगे की ये किसी की कसम नहीं मान सकता है इसे जो समझ आता है वही करता हैस और माँ भी नाराज़ होकर बात नहीं कर रही थी, लेकिन मैने जब माँ से कहा कि कौन क्या कहता है इससे मुझे फर्क नहीं पड़ता लेकिन मेरी बातें सुनने के बाद भी अगर आपको लगे कि मैं गलत हुँ तो दुबारा ये बिल्कुल नहीं होगा माँ ने कहा बनाओ और सुनाओ अपनी कहानी, फिर मैने माँ से कहा कि हम भी पैदा हुए हैं और वो बहन भी जिसका हम साथ देते हैं, फिर हुए ना पैयदायसी भाई बहन, और फिर आप ही तो कहती है कि सबका साथ देना चाहिए अगर मेरी सगी बहनो के कारण ऐसा कुछ किया होता तब भी क्या मैं गलत होता,  ये सुनकर माँ ने सबसे कहा कि मेरा बेटा गलत नहीं है और ना ही इसने कसम तोड़ा है बस थोड़ा हठी है। उसके बाद आजतक मेरी माँ ने कभी भी मुझे रोका टोका नहीं है गलत का विरोध करने से। 
मुझे मेरे माँ पर गर्व हैं और मेरी माँ को मुझपर। इतना सुनने के बाद मेरा मित्र कहने लगा मुझे भी तेरी बातें समझ आ गई अबसे कभी दोबारा इस बिषय पर बात नहीं करुंगा। 
🙏🙏🙏🙏🙏 कृपया पढ़ने के बाद ही like comment करें। #हमारी_पैयदायसी_बहनें #सच्ची_घटना #nojotoapp #Nojoto #nojotohindi


About Nojoto   |   Team Nojoto   |   Contact Us
Creator Monetization   |   Creator Academy   |  Get Famous & Awards   |   Leaderboard
Terms & Conditions  |  Privacy Policy   |  Purchase & Payment Policy   |  Guidelines   |  DMCA Policy   |  Directory   |  Bug Bounty Program
© NJT Network Private Limited

Follow us on social media:

For Best Experience, Download Nojoto

Home
Explore
Events
Notification
Profile