Nojoto: Largest Storytelling Platform

# कम समझ कम बुद्धि का लड़का/आदमी | English Shayar

कम समझ कम बुद्धि का लड़का/आदमी अगर हर चीज सिख कर आत्मनिर्भर आत्मविश्वासी बन सकता है तो बेटियों/नारी को आगे ना बढ़ाने वाले "कम अक्ल के ही आदमी" हुए या कोई शक है इसमें?
🤔🧐

युवा अपनी बुद्धि लगाकर बताएं क्या आदमी को सम्मान समानता स्वतंत्रता नहीं चाहिए? यहीं बात नारी कहती है तो तुम्हारी समझ में क्यों नहीं आता?
औरत को आपकी बेटियों को "आदमी नही" बनना है केवल "इंसान बनना है" ये इतनी सी बात आज के मॉडर्न युवा को भी समझ नही आती तो लानत हैं तुम्हारी अक्ल पर।

अपने ही घर की नारी को आदमी ने हक अधिकार सम्मान,खुलकर जीना, जागरूक होना सब से वंचित रखा, 
औरत को उतने ही हक उतना ही सम्मान चाहिए,आराम चाहिए जितना एक आम इंसान को या आदमी को।😡
manyaparmar8573

Manya Parmar

Silver Star
New Creator
streak icon3

कम समझ कम बुद्धि का लड़का/आदमी अगर हर चीज सिख कर आत्मनिर्भर आत्मविश्वासी बन सकता है तो बेटियों/नारी को आगे ना बढ़ाने वाले "कम अक्ल के ही आदमी" हुए या कोई शक है इसमें? 🤔🧐 युवा अपनी बुद्धि लगाकर बताएं क्या आदमी को सम्मान समानता स्वतंत्रता नहीं चाहिए? यहीं बात नारी कहती है तो तुम्हारी समझ में क्यों नहीं आता? औरत को आपकी बेटियों को "आदमी नही" बनना है केवल "इंसान बनना है" ये इतनी सी बात आज के मॉडर्न युवा को भी समझ नही आती तो लानत हैं तुम्हारी अक्ल पर। अपने ही घर की नारी को आदमी ने हक अधिकार सम्मान,खुलकर जीना, जागरूक होना सब से वंचित रखा, औरत को उतने ही हक उतना ही सम्मान चाहिए,आराम चाहिए जितना एक आम इंसान को या आदमी को।😡 #Shayari

189 Views