Nojoto: Largest Storytelling Platform

Best पाती Shayari, Status, Quotes, Stories

Find the Best पाती Shayari, Status, Quotes from top creators only on Nojoto App. Also find trending photos & videos about पाती है, पाती पाती है, पाती प्रेम की, पाती शब्द का अर्थ, पाती का मतलब,

  • 230 Followers
  • 1334 Stories
    PopularLatestVideo

Shubham Bhardwaj

mute video

परिंदा

mute video

Ashutosh Mishra

#पाती प्रेम की NojotoHindi NojotoEnglish NojotoNews Nojotothought Nojotopoetry ram singh yadav Satyajeet Roy Sethi Ji Arpita+ve soul Krishnadasi Sanatani

read more
mute video

kumaarkikalamse

मोबाइल  के  दौर  में  
पाती  कोई  लिखता  नहीं 
फिर  भी  हमने  हाल  अपने 
दिल का आज उन्हें लिखकर भेजा है। 






पाती - Letter /पत्र  #YQBaba #Kumaarsthought #YQDidi #पाती #पत्र #letter #मोबाइल

Satish Chandra

#FreakySattyLove ❤️ #पाती #yqdidi #प्यारकीपातीफॉरजीवनसाथी 😘😘❤️😘😘 Ayena Ji - My official Love letter for my hone wali. 😉 #yqbaba

read more
प्यारी मिसेज चन्द्रा,
(सप्रेम एक झन्नाटेदार चुम्मा)

तुमसे मिलकर ये जान गए हैं हम की प्यार की परिभाषा जितनी जटिल है न, उसे समझा उतनी ही आसानी से जा सकता है। तुम जो एकटक निहारती हो, तुम जो वो अपनी जुल्फों को सँवारती हो, तुम जो दूर से भी वो गर्म-मर्मस्पर्शी चुंबन क्रिया का अनावरण करती हो,बड़ा अच्छा सा लगता है। रूठना मान जाने के लिए, भूख लगने का बहाना करना मेरे हाँथों से खाने के लिए, रात भर नहीं सोना बस मुझे सहलाकर सुलाने के लिए, बहुत शुक्रिया तुम्हारा इस बेहद की हद तक मुझे अपनाने के लिए।

एक हैं हम, हमेशा एक रहेंगे और मेरे बच्चे तुम्हें ही मम्मी कहेंगे। हमेशा ऐसे ही प्यार करती रहना, तुमने सँवार दी है हमेशा के लिए मेरी दुनियाँ। कई बार कहा है पर लिख आज पहली बार रहा हूँ, "मेरी मिसेज चन्द्रा, हम तुमसे बेईंतहाँ प्यार करते हैं।"

तुम्हारा 
मिस्टर चन्द्रा❤️ #FreakySattyLove ❤️

#पाती    #YQdidi

#प्यारकीपातीफॉरजीवनसाथी 😘😘❤️😘😘

Ayena Ji - My official Love letter for my hone wali. 😉

Satish Chandra

FreakySattyLove❤️❤️❤️❤️❤️ #पाती पापाकेनाम😘😘❤️ Ayena Ji - This one's for the Man whom I love like being crazy for the lifetime. Shubhi - Take this as the completion towards your challenge on #पाती #yqbaba #yqdidi

read more
मेरे दिल की धड़कन
मेरे पापा

आपको दिल की धड़कन इसलिए कहा क्यूँकि दिल तो माँ है न और आपके बिना न माँ पूरी है, न मेरी जिंदगी। आपसे हमेशा एक अलग सा कुछ था, कुछ ख़ास, कुछ बेहद पास, कुछ ऐसा जो न तो कभी जताया न ही कभी बताया पर हाँ, वो था तो मुझमें ही कहीं समाया।

आप डाँटते थे, आपसे मार भी खाई लेकिन आपके प्यार का एहसास तब हुआ था जब रात को मेरे सोने के बाद आप मेरे सिरहाने बैठ कर रोए थे और कहा था "छोटी बेटा, जोर से मार दिया न पापा ने? पापा गंदे हैं।" आपको तब शायद ये पता नहीं था लेकिन मैं जाग गया था और आपको उसी वक्त़ गले लगाना चाहता था पर नहीं लगा पाया क्यूँकि अपने उस पल वाले पापा को मैने पहली बार देखा था और मैं उन्हें वैसे ही कुछ देर और महसूस करना चाहता था।

आप ऐसे ही हैं न? बताते नहीं, जताते नहीं लेकिन प्यार इतना करते हैं जिसकी कोई हद नहीं। आपसे बस यही गुजारिश है, मुझे अपने जैसा बना दीजिए ताकि मेरे बच्चे भी मुझ में मेरा नहीं बल्कि आपका प्रतिबिम्ब देख सकें।

(आपका अनुसरणकर्ता)
आपका बेटा
छोटी #FreakySattyLove❤️❤️❤️❤️❤️

#पाती   #पापाकेनाम😘😘❤️

Ayena Ji - This one's for the Man whom I love like being crazy for the lifetime.

Shubhi - Take this as the completion towards your challenge on #पाती

Satish Chandra

प्यारी माँ,

अभी परसों ही मेरा जन्मदिन निकला है। हाँ माँ, वही दिन जिस दिन कई वर्षों पहले, तेरी वजह से मैं इस कायनात से पहली दफ़ा रूबरू हुआ था। तूने मुझे जन्म दिया, तूने मुझे चलना सिखाया, तूने मुझे बोलना सिखाया। मैं तुझसे ही जीने लगा, तेरे साये में जीता गया। तूने जो सींचा था एक नन्हा सा पौधा, आज वो भले ही एक वृक्ष बनने को तैयार है लेकिन उसके जीवन की आधारशिला और मजबूत़ जड़ तुझसे ही है, तुझमें ही है। हमेशा मुझे ऐसे ही निरंतर सींचते रहना, प्यार देना और अपने आँचल में समेटे रखना। तू है तो मेरा अस्तित्व मुझमें जिंदा है, तू है तो मैं वाकई में, मैं हूँ।

अपने प्यार की सारी हदें तेरे कमलचरणों में समर्पित करता हूँ,
तेरी ख़ातिर अपनी सारी जिंदगी मैं तेरे नाम करता हूँ।

तेरा
छोटू #FreakySattyLove ❤️❤️❤️❤️❤️

#प्यारकीपाती

#पाती

#माँतेरेनाम

CalmKazi

मेरे बड़े भाई को लिखी एक #पाती । माँ से तो बहुत बात होती है । पर भाई ही है जो दर्द बाँटता है । Ayena मैम का चैलेंज और अपनी कलम यही बयाँ करना चाहते हैं । Shubhi के भी चैलेंज का जवाब नंबर 2 ! आगे मैं ये चैलेंज - Praveen Singh, अनुभव बाजपेयी चश्म, Abhilekh Dwivedi, और Seema Srivastava के सम्मुख रखूँगा । आप भी एक #पाती किसी के नाम लिखें । इस महीने प्यार बाँटे । मन हल्का होगा । FULL TEXT OF LETTER - दादा, #yqbaba #write #letter #हिंदी #yqdidi #ख़त #lovedones #Paati #calmkaziwrites #QuoteSeries #HindiLetters

read more
दादा,

पिछली बार चिट्ठी में माँ से तुम्हारा ख्याल पूछा था । अपनी बातचीत कम होती है । पर जितनी होती है बढ़िया ही होती है । काम की बात समझ लेते हो आप । वही ज़रूरी है । बचपन से काफी खुराफात साथ में की है । आज ये खुराफ़ात अकेले करूँगा । याद रखने को है बहुत कुछ । पर दुगुना लिख दूंगा । यादें बयाँ कर देता । पर अपने दुनिया भर के जुगाड़ कैसे बताऊंगा ? 

एक तो तुम्हारी पुरानी किताबें पढ़ने की आदत हो गयी थी । कभी कॉलेज में नयी किताब ही नहीं ली । सब सेकंड हैंड क्योंकि नयी किताब पढ़ते ही नहीं हम । फिर अपने अंदरूनी मज़ाक समझ नहीं सकते लोगों को, क्योंकि हँसी नहीं रुकती । एक बात और बोलूँगा, अभी कुछ समय पहले समझ आयी है । तुम्हारे क्लास में अव्वल आने पर मैं खुश होता था । इसलिए नहीं के नयी किताबें आएँगी घर, बल्कि इसलिए के अब और बहुत कुछ सीखने को मिलेगा । अगर मैं कहीं रुक गया, थम गया, तो भाई है मेरा ! अव्वल आया है ! वही सब सम्हाल लेगा । आज लिखना रुका नहीं है, क्योंकि आपकी कुंजियों ने हाथ पकड़ कर कलम घिसना सिखा दिया । ये जो समझदारी है वो भी आप ही से सीखी है, और बेवकूफी भी ।

२ साल से स्काइप पर ही ज़्यादा बातचीत होती है । आप पर गुस्सा भी आप ही का सोच कर करता हूँ । बचपन से दादा बुला रहा हूँ आगे भी वही बुलाऊँगा । बस एक दिन मैं भी इतना समझदार हो जाऊँ के कोई मेरी ख़ुशी में इतना ही खुश हो ।

तुम्हारा भाई, मेरे बड़े भाई को लिखी एक #पाती । माँ से तो बहुत बात होती है । पर भाई ही है जो दर्द बाँटता है । Ayena मैम का चैलेंज और अपनी कलम यही बयाँ करना चाहते हैं । Shubhi के भी चैलेंज का जवाब नंबर 2 !

आगे मैं ये चैलेंज - Praveen Singh, अनुभव बाजपेयी चश्म, Abhilekh Dwivedi, और Seema Srivastava के सम्मुख रखूँगा । आप भी एक #पाती किसी के नाम लिखें । इस महीने प्यार बाँटे । मन हल्का होगा ।

FULL TEXT OF LETTER -

दादा,

CalmKazi

#thumbsizedstories #EP2 Dear Ex - A realistic love letter यह ख़त लिखा तो बहुत पहले था लेकिन आज इसे Ayena Makkar Girdhar मैम के चैलेंज में भी जोड़ रहा हूँ । क्योंकि दिल की बातें पहली बार में ही अच्छी लगती हैं । Shubhi ने भी चैलेंज किया था तो उन्हें भी पहला जवाब यह । और भी लिखूंगा , पर यहाँ किसी को टैग नहीं कर रहा । आप भी #पाती चैलेंज पर लिखें । किसी अपने या पराये को संबोधित करें । #calmkaziwrites #yqbaba #Stories #MicroStories #writing #Hindi #series #yqdidi #पाती #Paati #QuoteSeries #LetGoTPMD #yqtales

read more
डिअर Ex,

मेरा कहना भी कम हो चला है अब, धीरे धीरे भूल चुका हूँ । अब दुःख मनाने की capacity ही नहीं है । लगता है तुम्हारी बेवफाई और मेरा प्यार उस पेंसिल की तरह है जो अगर घिस के खोयी होती तो अच्छा था । कल ही छील के नोकीली की थी और वो गुम हो गयी । इसलिए दुःख थोड़ा ज़्यादा हुआ । पर अब भूल चला हूँ । आजकल नयी वजह ढूंढ ही लेता हूँ खुश होने की । ये जो तुम्हारे बीच बीच में facebook message आते हैं वो भी नहीं टीसते । बस कल एक गड़बड़ हो गयी । मैंने अपनी डायरी के शुरू के पन्ने पढ़ लिए । कुछ सूखे गुलाब और चंद लाइन्स में तेरे नाम का अक्स दिख गया । फिर याद आया ये तो तुम्हारे से पहले मेरी जो GF थी उसके लिए लिखा था । तो बस अब मज़े में हूँ । 

XoXo #ThumbSizedStories #Ep2

Dear Ex - A realistic love letter

यह ख़त लिखा तो बहुत पहले था लेकिन आज इसे Ayena Makkar Girdhar मैम के चैलेंज में भी जोड़ रहा हूँ । क्योंकि दिल की बातें पहली बार में ही अच्छी लगती हैं । Shubhi ने भी चैलेंज किया था तो उन्हें भी पहला जवाब यह । और भी लिखूंगा , पर यहाँ किसी को टैग नहीं कर रहा । आप भी #पाती चैलेंज पर लिखें । किसी अपने या पराये को संबोधित करें ।

#CalmKaziWrites #YQBaba #Stories #MicroStories #Writing #Hindi #Series #YQDidi #पाती #Paati #QuoteSeries #LetGoTPMD

Ekta Gour

वो यादों में भी है बातो में भी है
मेरे हर खयालो में भी है मेरे
कमजोरी तो कभी ताकत है
अनसुनी एक आहट है कभी
कभी तुझे साथ पाती हू कभी
खुद को तन्हा पाती हूँ कभी
आजाद तो कभी परेशान पाती
हुँ कभी कभी में खुद को इस 
तरह पाती हूँ कभी तुझे साथ
तो कभी खुद को तन्हा पाती हूँ| #yadidi #yqhindi #तुझको #खुदको #पाती
loader
Home
Explore
Events
Notification
Profile