Nojoto: Largest Storytelling Platform

Best jagjeetsingh Shayari, Status, Quotes, Stories

Find the Best jagjeetsingh Shayari, Status, Quotes from top creators only on Nojoto App. Also find trending photos & videos about khumare gham hai jagjit singh, murakh bande kya hai re jag mein tera, murakh bande kya hai jag mein tera, jag me jitne julm nahi in hindi, shivali jag mein sundar hai do naam,

  • 39 Followers
  • 73 Stories

Mohit Kumar Goyal

Jhuki Jhuki Si Nazar #gazal nojoto #jagjeetsingh #शायरी

read more

#काव्यार्पण

तुम हार के दिल अपना मेरी जीत अमर कर दो #jagjeetsingh #Kavyarpan #काव्यार्पण #प्रज्ञाशुक्ला #हिंदी #ValentinesDay #proposeday #darbaredil

read more

Mohit Kumar Goyal

Teri Meri Kahani Hai #jagjeetsingh #Bollywood #ghazal

read more

Geetkar Niraj

Hothon Se Chhu Lo Tum/होठों से छू लो तुम।#jagjeetsingh #geetkarniraj #ghazal #ghazals #शायरी

read more

Prince_"अल्फाज़"

#jagjeetsingh Song #Trending

read more

परिंदा

गुरु देव[Alone Shayar]

Hothon se chhu lo Tum || Song | Love Story || #jagjeetsingh #gajal #Poet Vickram Ajaybhaiji23 R K Mishra " सूर्य " Shad Khan Dil ki aawaz PUJA UDESHI ram singh yadav #शायरी

read more

Satyajeet Roy

#jagjeetsingh ,feels words ,feels overall soul of lyrics

read more

गुरु देव[Alone Shayar]

Shayari #shayari_dil_se #hartbroken Broken💔Heart #gajal #jagjeetsingh Mohan raj ram singh yadav shrikant yadav shalini jha बाबा ब्राऊनबियर्ड Praveen Jain "पल्लव" Riti sonkar Puja Udeshi Lalit Saxena krishnkant SHAYAR ANHAR अभिलाष द्विवेदी (अकेला ) एक अनपढ़ शायर gungun gusain R K Mishra " सूर्य " Mittal g....Aligarh Vahne Shree sana naaz Riya ___Sukoon PRIYANK SHRIVASTAVA 'अरमान' M.S. Suthar Tahir Nawaz Puja choudhary22 Gurdeep Kanheri Hemant Chaudhary Kanchan Singh nehadwivedi._. Pawan #शायरी

read more

गुरु देव[Alone Shayar]

#neverloveagain #harttuching Broken💔Heart #said #viral #hindi_poetry #gajal #jagjeetsingh Nîkîtã Guptā gungun gusain भारत सोनी _इलेक्ट्रिशियन Marutishankar Udasi Miss khan Aditya Kumar Bharti Vickram Sethi Ji KhaultiSyahi Tafizul Sambalpuri R K Mishra " सूर्य " sana naaz Puja Udeshi Vijay Besharm AD Grk अभिलाष द्विवेदी (अकेला ) एक अनपढ़ शायर Kavya gudiya Ravina jpr. skPathan11891 Shail Raj Babita Kumari Classical gautam ब्रjesh Neel Sudha Tripathi डॉ मनोज सिंह,बोकारो स्टील सिटी,झारखंड। (क #शायरी

read more
loader
Home
Explore
Events
Notification
Profile